रायगढ़। रायगढ़ में 2 महीने पहले मिले कंकाल मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। असल में वह कंकाल एक युवती का था। उसकी हत्या की गई थी। हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके बॉयफ्रेंड ने ही की थी। आरोपी ने बताया कि वो शराब पीकर मुझे पीटती और बेइज्जत करती थी। इसलिए मैंने गला घोंटकर उसे मार दिया। फिर शव को जलाकर कुएं में फेंक दिया था। इस केस में पुलिस ने अब आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। मामला घरघोड़ थाना क्षेत्र का है।

22 जून को बरोनाकुंडा गांव के झरिया टिकरा में कुंए में प्लास्टिक बोरे में मानव कंकाल मिला था। आस-पास के लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। जिसके बाद से पुलिस इस केस में जांच कर रही थी। पुलिस ने इसके लिए आस-पास के थानों में भी संपर्क किया था।

अफेयर की बात पचा चली

पुलिस को जांच में पता चला था कि घटनास्थल से 20 किमी दूर ग्राम पुरी की एक 25 साल की युवती लापता है। ये पता चलने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों से पूछताछ शुरू की। ग्रामीणों से पूछताछ में यह पता चला कि युवती मजदूरी करती थी। उसका कुडूमकेला के सोहन दास महंत जो राज मिस्त्री का काम करता था, उसके साथ प्रेम प्रसंग है।

परेशान था प्रेमी

इसके बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि सोहन कुछ दिनों से काफी परेशान दिखाई दे रहा है। साथ ही वह युवती भी दोबारा उसके साथ नहीं देखी गई है। फिर सोहन दास को हिरासत में लिया गया था।

8 साल से संबंध था

हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ शुरू की गई। जिसमें उसने दिल दहला देने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि करीब 8 साल पहले से मेरा युवती से प्रेम संबंध चल रहा था,वह शराब पीने की आदी थी, शराब पीकर गांव के सार्वजनिक स्थानों में मारपीट, गाली गलौज कर बेइज्जती करती थी। उसने मुझ पर बलात्कार का भी केस किया था।

उसकी रिपोर्ट पर घरघोड़ा पुलिस ने मुझे गिरफ्तार किया था। जिसके बाद न्यायालय में आपस में शादी करने की शर्त पर आपसी राजीनामे के बाद मुझे जमानत मिल गई थी। इस बीच इसी साल हम होली से 15 दिन पहले काम करने के लिए कोटरीमाल तरफ गए थे, वहीं रहकर कुछ दिन काम किए, लेकिन वहां भी उसने शराब पीकर मुझसे मारपीट, गाली गलौज किया। इसलिए होली से करीब 3-4 दिन पहले मैं उसे लेकर वापस निकल गया।

रास्ते में ग्राम बरौनाकुण्डा पगडंडी के पा रात में 11 बजे युवती ने फिर शराब पीने की जिद की। मैंने उसे समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इस वजह से मैंने डंडे से उस पर कई वार किए। फिर गमछे से उसका गला घोंट दिया। जिससे युवती की मौत हो गई। इसके बाद मैंने उसके शव को जला दिया था। मगर उसकी लाश पूरी नहीं जली। जिसके चलते मैंने उसके शव को बोरे में भरा और कुएं में फेंक दिया था।

सीन रिक्रिएट करवाया गया

इधर, पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मौके पर लेजाकर सीन रिक्रिएट करवाया गया। पुलिस ने सोमवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *