Giorgia Andriani Video: जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ना तो फिल्मों में ज्यादा दिखती हैं और ना ही फिल्मी पार्टीज में ही स्पॉट की जाती हैं. लेकिन इसके बावजूद ये हसीना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. इसकी वजह है उनका स्टाइल और उनका म़ॉर्निंग वॉक लुक. जिस तरह अरबाज खान (Arbaaz Khan) की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं अरबाज की गर्लफ्रेंड अपने मॉर्निंग वॉक लुक से हलचल मचाए रखती हैं.

एक बार फिर जॉर्जिया एंड्रियानी को पैपराजी ने स्पॉट किया तो वो खबरों में आ ही गईं. इस दौरान एक बात ने यूजर्स का ध्यान भी खींच लिया. स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट लेगिंग पहने जॉर्जिया को यूं तो लाइमलाइट चुराने की जरूरत नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने कुछ ऐसा किया था कि हर किसी की नजरें उधर ही जा टिकीं. जॉर्जिया ने ना तो टी-शर्ट पहनी थी और ना ही उसे कमर पर बांधा बल्कि अलग ही अंदाज में जॉर्जिया ने इसे गले में बांध रखा था और उनका यही अलग सा स्टाइल फैंस ने भी नोटिस कर लिया.

अरबाज संग नाम जुड़ने से रहती हैं चर्चा में

जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम सबसे पहले तब चर्चा में आया जब वो अरबाज खान के साथ स्पॉट हुई थीं. अक्सर दोनों हॉलीडे पर साथ नजर आते रहे हैं जिसके बाद ही लोगों ने जॉर्जिया एंड्रियानी को सर्च करना शुरू किया. वो एक विदेशी डांसर और एक्ट्रेस हैं जो इटली की रहने वाली हैं. भारत में करियर बनाने के इरादे से आईं जॉर्जिया का अब तक का करियर भले ही खास नहीं रहा लेकिन अरबाज खान संग रिश्ते में आने के कारण उन्होंने सुर्खियां खूब बटोरी हैं. वहीं वो अरबाज से उम्र में भी काफी छोटी हैं और अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से ब्रेकअप कर चुके हैं और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *