भिलाई [न्यूज़ टी 20] इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में एक Gay (होमोसेक्सुअल) युवक ने खुदकुशी कर लिया. उसने अपने Boyfriend पर प्यार में धोखा देने के आरोप लगाया. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट में मिला है जिसमें मृतक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

वारदात के करीब 80 दिन बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा था. उसमें उसने अपने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया. उसने लिखा कि प्रेमी ने उसके साथ तीन साल तक संबंध बनाए.

फिर उसने मन भग गया और वह कहने लगा कि उसे अब लड़की चाहिए. वह टॉर्चर भी करता था. इससे परेशान होकर उसने खुदकुशी की है. फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
मिली जानकारी के मुताबिक खुदकुशी करने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिखा.

उसने लिखा, ‘मजबूरी बताकर वह तीन साल मेरे घर पर रहा. इस दौरान उसने मेरा शारीरिक तौर पर शोषण किया. जब मुझसे मन भर गया तो कहने लगा कि अब मुझे किसी लड़की की चाहत है. उसने पहले भी एक लड़की को धोखा दिया था. वह दो महीने तक मुझे टॉर्चर करता रहा. एक रात उससे मेरी लड़ाई हो गई. उसने मेरे साथ काफी मारपीट की’.

…. उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘उसने मुझसे शादी भी कर ली. उसने एक लड़की के चक्कर में मेरी जिंदगी खराब की दी. ऐसे इंसान को कभी मत छोड़ना. वह हर किसी को अपने जाल में फंसाकर उनकी लाइफ खराब कर रहा है’.

पुलिस गिरफ्त से बाहर है आरोपी प्रेमी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवकों में काफी अच्छी दोस्ती थी. दोनों करीब तीन साल तक एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. इस दौरान प्रेमी की दोस्ती एक दूसरी लड़की से हो गई. फिर वह मृतक से दूर होने लगा. प्रेमी ने मृतक से रिश्ता खत्म करने की फिराक में था.

इस बात को लेकर दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. इस बात से नाराज होकर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसी आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, उसकी तलाश की जा रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *