भिलाई [न्यूज़ टी 20] गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) टीवी के सबसे गुड लुकिंग स्टार्स में से एक हैं. एक समय ऐसा भी था जब उनकी गिनती टीवी के सबसे हैंडमस एक्टर्स में होती थी. हर आउटफिट और स्टाइल में गौरव चोपड़ा एकदम परफेक्ट नजर आते हैं.

गौरव चोपड़ा आज अपना 43वां जन्मदिन (Gaurav Chopra Birthday)  मना रहे हैं. उनका जन्म 4 अप्रैल 1979 को हुआ था. गौरव चोपड़ा ने करियर की शुरुआत भी टीवी सीरियल से ही की थी. कई सीरियल में वो लीड एक्टर के तौरपर नजर आ चुके हैं,

गौरव चोपड़ा ‘डोली अरमानों की’, ‘गुलमोहर ग्रैंड’, ‘लावण्या’, ‘पिया का घर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘कर्मा’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’, ‘नच बलिए 2’, ‘पति पत्नी और वो’, सावधान इंडिया और रियलिटी शो बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुके हैं.

गौरव चोपड़ा अपने काम के अलावा रिलेशनशिप और अफेयर को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे हैं. गौरव चोपड़ा का नाम पहले कई टीवी एक्ट्रेस से जुड़ चुका है.

नारायणी के साथ भी हिट थी जोड़ी

गौरव चोपड़ा की एक्स गर्वफ्रेंड नारायणी ने एक्टर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की थी. उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, ‘दोनों का स्वभाव बहुत अलग है. इस वजह से दोनों का एक साथ रहना मुश्किल था.

गौरव और मेरे पति अच्छे दोस्त हैं’. आपको बता दें कि गौरव चोपड़ा और नारायणी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन, दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया था.

मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप ने बटोरी सुर्खियां

मौनी रॉय और गौरव चोपड़ा भी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों की अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. गौरव चोपड़ा और मौनी रॉय साथ में एक रियलिटी शो में भी नजर आए थे

लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौरव और मौनी के बीच टेम्परमेंट का प्रोब्लम था| जिस वजह से उनका रिश्ता बहुत लम्बा नहीं चल सका.

गुपचुप रचाई शादी

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौरव चोपड़ा और नारायणी रिलेशनशिप में थे तभी गौरव और मौनी एक दूसरे के करीब आए थे और मौनी रॉय की वजह से ही नारायणी से उनका रिश्ता टूटा था. 2018 में उन्होंने दिल्ली में दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई थी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *