बलौदा बाजार। बलौदा बाजार जिला पुलिस को सूचना प्राप्त हो रही थी। जिले के गिधौरी थाना क्षेत्र होते हुए जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ की ओर सड़क मार्ग गांजा तस्करों के लिए एक सुरक्षित मार्ग सा बन गया है। सूचना अनुसार इस मार्ग से अभी कुछ दिनों में भारी मात्रा में गांजा तस्करों द्वारा गांजा की तस्करी किया जाने वाला था। साथ ही इन तस्करों द्वारा पकडे जाने एवं चेकिंग कार्रवाई से बचने हेतु लग्जरी कारों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। इस बात की सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय दीपक कुमार झा को मिली, जिन्होंने थाना गिधौरी पुलिस को गिधौरी से सारंगढ़ बिलाईगढ़ सड़क मार्ग में लगातार पुलिस द्वारा निगरानी करने हेतु निर्देशित किया। उक्त निर्देशों के के बाद थाना गिधौरी पुलिस द्वारा सड़क मार्ग में लगातार पेट्रोलिंग कर निगाह रखा जा रहा था।

लग्जरी कार से लाखों की गांजा तस्करी, 5 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

कि इसी बीच सूचना मिली कि 08.01.2024 की रात्रि में एक सफेद रंग की लग्जरी कार में जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ की ओर से भारी मात्रा में गांजा लेकर कुछ तस्कर आने वाले हैं। कि सूचना पर उप पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में, तथा निरीक्षक के.सी.दास थाना प्रभारी गिधौरी के पुलिस टीम द्वारा दिनांक 08.01.2024 की रात्रि गिधौरी खपराडीह के बीच पहंदा रोड कच्ची रोड के पास पहुंचकर नाकाबंदी किया गया। इसी बीच दिनांक 08-09.01.2024 के अलसुबह 04:30 बजे सारंगढ़ की ओर से एक सफेद स्विफ्ट कार आते हुए दिखी, जिसे पुलिस द्वारा रुकवाने पर कार चालक तेजी से भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा भी बहुत ही साहस एवं तेजी से गांजा तस्करों के कार का पीछा किया गया।

पुलिस टीम को बहुत तेजी से अपनी ओर आता देख कार चालक रोड में वाहन खड़ी कर अपने एक अन्य साथी के साथ खेत की तरफ भाग गया, जिसे ढूंढने पर एवं रात्रि में अत्यधिक अंधेरा होने पर दोनों आरोपी नहीं मिले जिनकी पता तलाश जारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *