Bollywood Actress Replace in Many Movies: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने रिप्लेसमेंट झेला है. फिर वह चाहे कितना भी बड़ा नाम क्यों ना रही हों. हाल ही में नुसरत भरूचा फिल्म ड्रीमगर्ल 2 में रिप्लेस होने की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन सिर्फ नुसरत ही नहीं कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू समेत कई एक्ट्रेसेस ने रिप्लेसमेंट का दर्द झेला है…!

1/5

नुसरत भरूचा: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में काबिल-ए-तारीफ काम किया था. लेकिन फिर भी ड्रीम गर्ल 2 के समय एक्ट्रेस को रिप्लेस करके अनन्या पांडे को कास्ट किया गया.

2/5

तापसी पन्नू: रिपोर्ट्स की मानें तो पति पत्नी और वो में पहले तापसी पन्नू को कास्ट किया गया था. लेकिन फिर बिना एक्ट्रेस को जानकारी दिए उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था.

3/5

भूमिका चावला: एक्ट्रेस भूमिका चावला एक लंबे समय के बाद हाल ही में किसी का भाई किसी की जान फिल्म में दिखाई दी हैं. किसी का भाई किसी की जान की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उन्हें कई फिल्मों से बाहर निकाला गया है. एक्ट्रेस का यह भी कहना था कि जब वी मेट फिल्म भी उनमें से एक थी.

4/5

कैटरीना कैफ: कैटरीना कैफ को जब फिल्म साया में तारा शर्मा ने रिप्लेस किया था, तब टाइगर 3 एक्ट्रेस को लगा था उनका पूरा करियर खत्म हो गया है.

5/5

करीना कपूर खान: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस करीना कपूर को बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण ने रिप्लेस किया था. कल हो ना हो फिल्म में भी करीना कपूर की जगह रानी मुखर्जी ने ली थी. कहा जाता है कि करीना को ज्यादा फीस डिमांड करने के लिए फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *