Latest Horror Movie: अगर आप हॉरर देखने के शौकीन हैं और डरावनी कहानी सर्च कर रहें हैं तो आपको ओटीटी पर उपलब्ध इन फिल्मों को जरूर देखनी चाहिए. इन फिल्मों की कहानी और सीन देख आपकी चीखें निकल जाएगी. इन फिल्मों को देखने के बाद आप कमरे से निकल नहीं पाएंगे.

तुम्बाड़

1/5

तुम्बाड़

हॉरर-थ्रिलर के शौकीन लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म की डरावनी कहानी आपकी चीखें निकलवा देगी. इस फिल्म को अकेले में देखने के बाद कमरे से निकल नहीं पाएंगे. सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर का कॉम्बिनेशन आपकी सांसे अटका देगा. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

यावरुम नालम

2/5

यावरुम नालम

यह फिल्म साल 2009 में रिलिज हुई थी. 7.3 की IMDb रेटिंग के साथ यह रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. भयानक और डरावनी कहानी के साथ यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. आप इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

अंधाघरम

3/5

अंधाघरम

यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. विघ्नराजन द्वारा निर्देशित यह एक बेस्ट हॉरर स्टोरी है. फिल्म में अजीबो-गरीब घटनाएं और बैकग्राउंड म्यूजिक इसे बेहद डरावना बना देती है. फिल्म की कहानी आपके होश उड़ा देगी. आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

भूतकालम

4/5

भूतकालम

IMDb पर 7.5 रेटिंग वाली यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म में होने वाले हॉरर और सुपरनेचुरल एक्टिविटी आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

फिल्म की कहानी और डरावने मंजर आपका दिमाग सुन्न कर देंगे. आप इस फिल्म को सोनी लिव पर देख सकते हैं.

ब्रमायुगम

5/5

ब्रमायुगम

अगर आपके कलेजे में जिगर हो तो ही आप इस फिल्म को देख सकते हैं. रोंगटे खड़े कर देने वाली लेटेस्ट फिल्म साल 2024 में रिलीज हुई है. ममूटी की शानदार एक्टिंग और ब्लैक-व्हाइट में बनी फिल्म देख दिमाग काम करना बंद कर देगा. फिल्म देखने के बाद आप डर से कांप उठेंगे. आप इस फिल्म को सोनी लिव पर देख सकते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *