छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले की एक युवती से दोस्ती प्यार और ब्लैकमेलिंग का मामले आया है। युवती पढ़ाई के सिलसिले में रायपुर गई थी। जहां एक युवक ने पहले दोस्ती और फिर प्यार का इजहार किया। इसके बाद आरोपी युवक ने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए। बाद में युवक उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। मामला दरिमा थाना क्षेत्र का है।

दरिमा इलाके की रहने वाली युवती 2 साल पहले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए रायपुर गई थी। यहीं उसकी मुलाकात नदीम सुनानी से हुई। नदीम रायपुर में ही किराये के मकान में रहता था। दोनों के बीच हुई दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई।

पुलिस ने आरोपी को ओडिशा से गिरफ्तार किया है।

इधर, प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने लड़की की अश्लील फोटो, वीडियो बना लिया। युवक ने उसे अपने पास ही रखा था। दोनों ने यह भी तय किया था कि शादी करेंगे। इस बीच कुछ महीने पहले युवती अपने घर आ गई। जिसके बाद युवक उसे परेशान करने लगा।

50 हजार रुपए मांगे

आरोपी ने युवती से 50 हजार रुपए की डिमांड कर दिया, और नहीं मिलने पर लड़की की अश्लील, फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कहा, यदि बचना चाहती हो तो मुझे 50 हजार रुपए दो। तुझे बदनाम कर डालूंगा।

आरोपी गिरफ्तार

पूरी घटना की जानकारी युवती ने अपनी मां को दी। तब दोनों ने मिलकर पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी लोकेशन को ट्रेस किया। जिसमें पता चला कि वह ओडिशा के कालाहांडी में अपने घर में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *