दोस्त साथ हों तो दुनिया की सबसे नीरस, बेकार और अजीब जगह भी मजेदार लगती है और सबसे शानदार जगह पर भी बिना दोस्तों के जाने का मन नहीं करता है. इस वजह से दोस्त अगर साथ में ऊटपटांग चीजें भी करें, तो बुरा नहीं लगता. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें 4 दोस्त जब एक साथ मिले, तो उन्होंने एक कार से रोड ट्रिप (Friends road trip in broken car viral video) पर जाने का प्लान बनाया. पर वो कार खटारा थी. उसमें दरवाजा तक नहीं था. जिस तरह वो लदकर उस गाड़ी से यात्रा करते नजर आए, उसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी.

इंस्टाग्राम अकाउंट @experiment_king पर हाल ही में एक वीडियो (Boys drive broken car with blanket viral video) पोस्ट किया गया है जिसमें 3-4 दोस्त एक कार में बैठकर रोड ट्रिप पर जाते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात ये है कि ये कार इतनी खटारा है कि इसमें न ही दरवाजा है और न ही बोनट है. कार के सारे कांच भी गायब हैं. अंजर-पंजर नजर आ रहा है. हैरानी की बात है कि ये कार रोड पर चल कैसे रही है.

खटारा कार से दोस्तों ने किया सफर

कार चलाने वाले शख्स ने हेलमेट पहना है. इसके अलावा ये सारे दोस्त किसी पहाड़ी इलाके पर जा रहे हैं, इसी वजह से उन्होंने पूछा कि क्या ये कार 2000 किलोमीटर दूर जा पाएगी. दोस्तों ने रजाई-कंबल साथ रखे हैं. जैसे-जैसे ठंड बढ़ती जाती है, वैसे-वैसे वो रजाई-कंबल निकालकर ओढ़ लेते हैं. ठंड इतनी ज्यादा है कि वो रेस्टोरेंट पर रुककर चाय-नाश्ता भी करते दिखाई दे रहे हैं. दरवाजे खुले होने की वजह से हवा तेज लग रही है, जिससे वो ठंड से ठिठुर रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को 74 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आखिर ट्रैफिक पुलिस ने इन लोगों को रोका कैसे नहीं? एक ने कहा कि सेफ्टी पूरी है, एक्सिडेंट होने से पहले ही गाड़ी से बाहर कूदा जा सकता है. एक ने कहा कि साथ में अगर जिगरी दोस्त हों तो सफर क्या, जिंदगी गुलजार हो जाती है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *