दुर्ग: दुर्ग जिले में अब असहारा और गरीबों को भूखे पेट सोने की जरूरत नहीं, क्योंकि अन्नपूर्णा भोजन रथ के द्वारा भोजन वितरण किया जाएगा। सेक्टर 9 हनुमान मंदिर से सांसद विजय बघेल के द्वारा अन्नपूर्णा भोजन रथ को रवाना किया। हर रोज 100 लोगों को भोजन मुहैया कराया जाएगा।

दुर्ग ज़िले में लोगों को निशुल्क भोजन कराया जा रहा है। ये कार्य समाजसेवी मनोज राजपूत की ओर से किया जा रहा है। करीब हर दिन ऐसे गरीब जो सड़क के किनारे रहते हैं, उनको दिन में रोटी नहीं नसीब होती है। ऐसे गरीबों के लिए दुर्ग में यह शुरुआत की गई है।

जिसमें असहारा और गरीब के साथ फुटपाथ पर पड़े हुए गरीबों को निशुल्क में भोजन और पानी दिया जा रहा है।वहीं अन्नपूर्णा भोजन रथ की शुरुआत आज सेक्टर 9 हनुमान मंदिर से की गई, दुर्ग सांसद विजय बघेल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, हर रोज 100 असहारा और गरीब लोगों को भोजन मुहैया कराया जाएगा।

वहीं दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कहा कि कोई भूखा ना रहे इसको लेकर भाई मनोज राजपूत ने हर रोज 100 भूखे लोगों को भरपेट भोजन कराऊंगा और यह एक अच्छा पुण्य कर है, हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और भी यह कार्य निरंतर जारी रहे।

वहीं समाजसेवी मनोज राजपूत ने कहा कि हर मंगलवार को सेक्टर 9 हनुमान मंदिर में महा भंडारा करते हैं,एम आर लेआउट परिवार की सब सहयोग से बहुत बड़ा ही कार्यक्रम हुआ है, अपने जन्मदिन में एक नया संकल्प लूं और असर और गरीब लोगों को भोजन वितरण किया जाएगा। शुरुआत में 100 लोगों को भोजन करने का लक्ष्य रखा है धीरे-धीरे 100 से ज्यादा लोगों को हम भोजन वितरण करेंगे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *