धमतरी। पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय की उपस्थिति में मॉ सरस्वती के फोटो में दीप प्रज्वलित एवं माल्यार्पण कर नि:शुल्क नेत्र शिविर का शुभारंभ किया गया। स्वयं सेवी डॉक्टर हीरा महावर द्वारा पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के लिए अपने हॉस्पिटल में नि:शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे पुलिस विभाग के पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की निःशुल्क नेत्र जाँच की गई एवं चश्मे के नंबर भी दिये गये।

नेत्र शिविर में आये सभी पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को आवश्यक नेत्र के संबंध में उचित परामर्श दिया गया। शिविर के आयोजन से समय रहते हमारे पुलिस अधिकारी कर्मचारियों के नेत्र से संबंधित बीमारियों से बच सकते हैं एवं यातायात पुलिस कर्मियों के लिए धूल एवं अल्ट्रावायलेट किरण से बचने विशेष चश्मा लगाने की सलाह दी गई। साथ ही उन्हें नेत्र के प्राथमिक स्तर पर ही परेशानी की जानकारी प्राप्त हो जाती है जिससे वह समय रहते उपचार लेकर अपने ऑख को स्वस्थ्य रख सकते हैं।

उक्त नि:शुल्क नेत्र शिविर में डीएसपी. ट्रैफिक मणिशंकर चंद्रा,स्टेनो अखिलेश शुक्ला,उनि.प्रेम प्रसाद उपाध्याय,सउनि. चंद्रशेखर देवांगन,रामकृष्ण साहू,रिखी राम साहू,घनश्याम वर्मा सहित रक्षित केन्द्र धमतरी, थाना कोतवाली, थाना रूद्री,थाना अर्जुनी एवं यातायात के लगभग 50 से 60 पुलिस अधिकारी कर्मचारियों ने लाभ लिया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *