भिलाई। आज विश्वास यात्रा के दूसरे दिन एक ओर जहां हजारों लोगों ने विधायक श्री यादव का सर्मथन किया। उनकी यात्रा में हजारों की तादात में लोग शामिल हुए। वही दूसरी ओर क्रांति सेना के कई पदाधिकारी और सतनामी समाज की वरिष्ठ नेत्री सहित कई लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और पूरा विश्वास जताया और वे कॉंग्रेस में शामिल हुए। साथ ही उन्होंने कहाँ की विधायक श्री यादव की मेहनत, भिलाई के विकास और जनता के हित के लिए उनके लगन, उनकी निष्ठा, ईमानदारी और कांग्रेस की जन हितैसी योजनाओं, सीएम भूपेश बघेल के विकास को गति देने वालो योजनाओं और उनके 5 साल के कार्यकाल से प्रभावित होकर सब ने कांग्रेस ज्वाइन किया है।

आप को बता दे कि सतनामी समाज वरिष्ठ नेत्री समाज सेविका रामप्यारी भारती जी आज बिंदु दिवाकर, सीमा कुर्रे ,संतोष भारती ,अहिल्या बंजारे ,सौरभ अग्रवाल ,बल्लू बंधे और अपने सैकड़ों साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किए। जिनका विधायक श्री यादव ने और पूरे कांग्रेस परिवार से स्वागत किया और कांग्रेस का गमछा भेंट कर सब को विधिवत प्रवेश करवाया।

इसी के साथ ही छावनी क्रांति सेना संगठन के शुभम वर्मा आज राहुल वर्मा विकास वर्मा दीप सोनी सुमित दुबे देवेंद्र पटेल हिमांशु साहू हिरेंद्र वर्मा मनीष यादव आदि साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किए

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *