रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में फिर एक युवती से दुष्कर्म हुआ है। इस बार अनुसूचित जाति की एक युवती से स्पा सेंटर के मालिक ने रेप किया है। युवती का आरोप है कि बेहोशी की दवाई खिलाकर उससे होटल के कमरे में दुष्कर्म किया गया। वारदात के बाद आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। 25 सितंबर को एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने कालीबाड़ी स्थित विशेष थाने में शिकायत दर्ज कराई कि जुलाई में नौकरी की तलाश में वह कटोरा तालाब स्थित स्पा सेंटर पहुंची थी। वहां उसे रिसेप्शनिस्ट की जॉब मिल गई। आरोप है कि स्पा सेंटर के मालिक अभिषेक साहू ने 29 जुलाई को उसने युवती को काम सिखाने के बहाने देर रात तक ऑफिस में रुकने के लिए कहा। फिर रात में खाना खिलाने के बहाने कार से ले गया।

युवती का कहना है कि खाना खाने के बाद स्पा सेंटर मालिक अभिषेक ने उसे एक होटल में ले जाकर काम समझाने की बात कही। आरोप है कि अभिषेक ने उसे वहां कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। अगले दिन सुबह जब उठी तो पूरे शरीर में दर्द हो रहा था। इसके बाद उसे अपने साथ कुछ गलत होने का पता चला। आरोप है कि विरोध करने पर स्पा सेंटर के मालिक ने उसे धमकी दी। कहा कि, वीडियो बना लिया है, इसे वायरल कर दूंगा। चुपचाप काम करती रहो। मैं तुम्हारी तनख्वाह बढ़ा दूंगा। यह भी कहा कि, कोई थाना वाला मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। मैं थाने में पैसे देकर अपना काम करवा लूंगा। स्टाफ के सामने उससे गाली गलौज और मारपीट भी की।

रायपुर में जरूरतमंद लड़कियों को नौकरी का झासा देकर कॉल गर्ल बनाने का खेल राजधानी के स्पा सेंटरों में चल रहा है। पीडि़ता ने बताया कि नशीली दवा पिलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया गया, धमकी दी कि नौकरी छोड़ी तो वीडियो वायरल कर दूंगा। नौकरी के दौरान वहीं के एक स्टाफ अभिषेक के साथी रोहित सिंह से वीडियो डिलीट करवाने के लिए कहा तो उसने भी ब्लेकमेल कर मेरा दैहिक शोषण किया। जिसकी रिपोर्ट हरिजन थाने में 28 जुलाई को लिखित शिकायत की है पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। टिकरापारा निवासी पीडि़ता ने जनता से रिश्ता अखबार में पहुंचकर अपनी पीड़ा सुनाई और आरोपी को कड़ी सजा दिलाने में मदद करने की गुहार लगाई। पीडि़ता ने बताया कि नौकरी की तलाश में कटोरा तालाब स्थित लूम्यार स्पा सेंटर पहुंची।

जहां मुझे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दोपहर 12 बजे से शाम 7 बजे तक ड्यूटी दी गई । 29 जुलाई को नौकरी का पहला दिन था, स्पा के मालिक ने काम समझाने की बात कहकर रुकने को कहा। स्पा के मालिक अभिषेक साहू रात 12 बजे काम समझाने और मुझे खाना खिलाने कार लेकर आया। सुकून ढाबा ले जाकर कुछ ड्रिंक पिलाने के मंगाया, उसके बाद मुझे नशा जैसे होने लगा मैंने कहा मुझे घर छोड़ दो, तो उसने कहा होटल बुक करा लेते है वहीं काम समझा दूंगा। मेरे मना करने के बाद भी होटल में रूम बुक कराया और वहां ले जाकर काम समझाने के बदले मेरे साथ बलात्कार किया।

इस घटना के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई। काम छोड़ दिया तो अभिषेक साहू ने फिर धमकी-चमकी देकर नौकरी करने मजबूर किया। हिम्मत जुटाकर हरिजन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन अभी तक आरोपी खुले आम घूम रहे है, जिससे मुझे जान का खतरा है। हरिजन थाने वाले आजकल करके रिपोर्ट लिखने के लिए टालमटोल कर रहे है। यदि मेरी रिपोर्ट नहीं लिखी गई तो मैं मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीजीपी, आईजी, एसएसपी से सुरक्षा के साथ न्याय की गुहार लगाउंगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *