हरिद्वार- हरिद्वार में हर की पैड़ी पर तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसकर एक मां ही अपने बच्चे की हत्यारिन बन गई है। इस खबर को सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक तांत्रिक के चक्कर में पड़कर एक मां ने गंगा में डुबोकर अपने बच्चे को ही मार डाला। तांत्रिक ने कहा था हरिद्वार में गंगा की लहरों में बच्चे को डुबकी लगवाने से बच्चे का ब्लड कैंसर ठीक हो जाएगा। मां ने तांत्रिक की बात सुनी और बच्चे को हरिद्वार में गंगा की डुबकी लगाने लगी जिससे बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत की खबर से अफरा तफरी मच गई। भीड़ को देखते ही मां जोर-जोर से पागलों की तरह हंसने लगी।

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि पति-पत्नी एक बच्चे को लेकर आए थे. उनके साथ एक और महिला भी थी. प्रथम दृष्टया पता चला है कि बच्चे को ब्लड कैंसर हो गया था. साथ आए पति-पत्नी ने बताया था कि सर गंगाराम हॉस्पिटल में उस बच्चे को दिखाया था. डॉक्टरों ने उसको जवाब दे दिया था.

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि सात साल का बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित था और दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। लेकिन जब डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए तो वे लोग आस्थावश हरिद्वार पहुंचे और बच्चे को गंगा स्नान कराने लगे। पुलिस का कहना है कि बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण पता चल पाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *