दुर्ग। नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक मोर मकान-मोर आस अंतर्गत पात्र/अपात्र की सूची तैयारी किया गया है। आपत्ति दावा प्रकाशन नगर पालिक निगम,द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक “मोर मकान-मोर आस” अंतर्गत, अंतिम पात्र/अपात्र की सूची तैयार किया गया है।

आपत्ति दावा का अंतिम प्रकासन मोर मकान-मोर आस अंतर्गत आपत्ति दावा की प्रक्रिया के संपादन पश्चात अंतिम पात्र/अपात्र की सूची प्रकाशित की जा चुकी है। इस सूची को विभागीय वेबसाईडwww.municipalcoporationdurg.in में देखा जा सकता है तथा यह सूची नगर निगम के मुख्य कार्यालय में एवं डाटा सेंटर स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना शाखा में चस्पा किया गया है।

अंतिम पात्र/अपात्र की सूची आपत्ति दावा हेतु जारी किया गया है।प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक मोर मकान-मोर आस अंतर्गत पात्र/अपात्र की सूची का आपत्ति दावा के लिए अंतिम प्रकाशन,प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक मोर मकान-मोर आस अंतर्गत पात्र/अपात्र की सूची का आपत्ति दावा के लिए अंतिम प्रकाशन,सूची को विभागीय वेबसाईड में देखा जा सकता है तथा यह सूची नगर निगम के मुख्य कार्यालय में एवं डाटा सेंटर स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना शाखा में चस्पा किया गया है।

जिन- जिन परिवारों को लॉटरी के माध्यम से आवास आबंटन किया जा चुका है किंतु उन्होने आबंटन पत्र प्राप्त नही किया है ऐसे परिवारो से महापौर धीरज बाकलीवाल एवं आयुक्त आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने अनुरोध किया है कि अपना आबंटन पत्र डाटा सेंटर, सेन्ट्रल लाईब्रेरी प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी से प्राप्त कर लेवे।

पात्र हितग्राहियों से अनुरोध है कि प्रथम किश्त की राशि जमा कर भवन आबंटन हेतु पंजीयन करावे।जिन हितग्राहियों द्वारा दिनांक 23 जुलाई 24 तक राशि जमा की जाती है उनका ड्रा 24 जुलाई 24 को डेटा सेंटर में निकाला जावेगा।माँ कर्मा सोसाइटी में 108 मकान भी पूर्णता की और है जिनमे लाइट एवं पानी की व्यस्था निगम द्वारा की जा चुकी है।अतः हितग्राहियों से अपेक्षा है कि गणपति विहार बोरसी एवं माँ कर्मा बोरसी में शहर की विकसित कॉलोनी में अपना घर ले सकते है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *