कोरबा में एक स्कूल के बाहर छात्रों के 2 गुट आपस में भिड़ गए। छात्रों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए हैं। जिसमें एक छात्र घायल हुआ है। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। पूरा विवाद एक छात्रा को मैसेज भेजने से जुड़ा है। जिसके बाद उसके बॉयफ्रेंड ने इस तरह से विवाद किया है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है। मंगलवार को बुधवारी इलाके के एक स्कूल में छात्रों के दो गुट भिड़े थे।

इन्हें आस-पास मौजूद छात्रों ने किसी तरह से रोका था। जिसके बाद मामला शांत हुआ है। बाद में पता चला कि 9वीं के एक छात्र ने उसके क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को मैसेज किया था। ये मैसेज देखकर लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को जानकारी दे दी। इसके बाद लड़की का बॉयफ्रेंड नाराज हो गया। फिर वो अपने और साथियों को लेकर स्कूल कैंपस के बाहर आ गया। उसी दौरान स्कूल की छुट्‌टी भी हुई थी।

ऐसे में मैसेज करने वाला छात्र भी बाहर आ गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ है। इस मामले में सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि मारपीट करने वाले छात्र कक्षा नौवीं में पढ़ते हैं। छात्रों के बीच मारपीट की घटना गर्लफ्रेंड को लेकर हुई है। चूंकि इस मामले में सभी नाबालिग हैं। इसको देखते हुए शिकायत दर्ज कर ली गई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *