कोंडागांव। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दौरान एक और कबड्डी खिलाड़ी शांति मंडावी की मौत हो गई। मुख्यमंत्री ने शांति मंडावी की मृत्यु पर गहरा दुख जताया। मृतक के परिवारजनों को 04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 14 अक्टूबर को माकड़ी के मांझीबोरण्ड में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल शांति मंडावी की आज रायपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है । उन्होंने शांति मंडावी के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के परिवारजनों को 04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवारजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार कोंडागांव के माझी बोर्ड में शुक्रवार को छत्तीसगढ़या ओलंपिक का आयोजन किया गया था। इसमें कबड्डी खेलते-खेलते शांति मंडावी नाम की महिला अचानक बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोंडागांव अस्पताल पहुंचे। यहां से उसे रात में ही रेफर कर दिया गया। रायपुर के एमएमआई अस्पताल में महिला को लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

केदार कश्यप ने सरकार को घेरा

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दौरान महिला की मौत को लेकर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सरकार को घेरा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की ओलम्पिक ने कोण्डागांव  की बहन शांति मंडावी की जान ले ली। लापरवाही का आलम यह है कि MMi हॉस्पिटल में कांग्रेस सरकार की ओर से कोई देखने तक नहीं पहुंचा। उन्होंने ट्वीट कर यह भी कहा कि परिवार पोस्टमार्टम के लिए तरस रहा है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *