कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक ने अपने ढाई साल के बच्चे को बेचने के लिए सोशल मीडिया पर स्टेटस लगा दिया। वहीं पत्नी से भी मारपीट की और उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पत्नी ने पति पर बच्चे को अगवा करने का भी आरोप लगाया है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोनपुरी गांव निवासी महिला आरती चौहान (22) की करतला क्षेत्र के घिनारा निवासी मनोज चौहान (27) से 2019 में रीति रिवाज के साथ शादी हुई थी। पति के बेरोजगार होने के कारण शादी के एक महीने बाद ही महिला अपने पति के साथ मायके आ गए थी और रोजी-मजदूरी करने लगी।

महिला ने पुलिस को बताया कि, इस दौरान पति उसके ऊपर चरित्र संदेह करने लगा। महिला ने बताया कि पति आदतन शराबी है और नशे में उससे अक्सर मारपीट करता है। उसके शरीर पर कई चोट के निशान हैं। महिला और मेरे परिवार को धमकी भी देता है।

आरती चौहान ने पुलिस को बताया कि, मनोज बेटे को अपने साथ लेकर घिनारा चला गया। फिर फोन कर झूठी जानकारी दी कि बच्चे की तबीयत खराब होने से मौत हो गई है। वहीं बेटे को बेचने लिए सोशल मीडिया में स्टोरी लगाई है, जिसमें 3 लाख रुपए में बेचने की बात कही है।

महिला ने यह भी बताया कि मनोज ने उसके ही अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। जब उसने इसका विरोध किया तो मारपीट और गाली गलौज करने लगा। महिला की बड़ी बहन और उसके घर वालों ने जब इस बात को लेकर मनोज को समझाना चाहा तो वह उसके साथ भी गाली-गलौज और मारपीट की।

बेटे को वापस दिलवाने और पति पर कार्रवाई करने लगाई गुहार

आरती चौहान ने बताया कि वह उसके ढाई साल के बच्चे को लेकर अपने साथ चला गया है। इन सब बातों से परेशान होकर इसकी शिकायत संबंधित बालको थाना पुलिस से की गई थी। इसके बाद एसपी कार्यालय पहुंचकर एएसपी से भी शिकायत की। आरती ने पुलिस से पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और बेटे को वापस दिलवाने की गुहार लगाई है। एएसपी यूबीएस चौहान ने संबंधित थाने को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *