गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोनी कई दिनों से वारदात को अंजाम दे रहा था। तंग आकर बेटी ले थाने में इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने इस शख्‍स को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना मधुबन बापुधाम इलाके में बुधवार रात एक नाबालिक बच्ची के द्वारा सूचना दी गई कि उसके पिता के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा है। इस सूचना के मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया।

इसके बाद पुलिस ने बच्ची के अन्य परिजनों से एक शिकायत पत्र लिया और उस पर मामला दर्ज किया जा रहा है। अब पुलिस मामले में हर पहलु से जांच कर रही है। एसीपी कवि नगर ने बताया है केस मामले को लेकर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और बच्ची की शिकायत के बाद पिता को हिरासत में ले लिया है।

स्कूल में संचालक की पत्नी से रेप

लखीसराय में प्राइवेट स्कूल के संचालक की पत्नी का रेप हुआ है। इतना ही नहीं दरिंदे ने रेप का वीडियो बना लिया और उसका मंगलसूत्र लेकर फरार हो गया। घटना रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र की है। रेप की बात सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोग दरिंदे पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे। इधर, शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और छापेमारी कर आरोपी विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं घटना के बाद पीड़ित महिला ने रामगढ़ चौक थाना में लिखित आवेदन देकर बताया कि रविवार को उसके पति किसी काम से बाहर गए हुए थे। वह स्कूल में अकेली थी। इसका फायदा उठाकर बिहरौरा ग्राम निवासी विकास कुमार (25) जबरन स्कूल में घुस गया। और, मेरा रेप किया। इस दौरान मैं चीखती-चिल्लाती रही लेकिन हैवान ने मेरी एक सुनी। इतना ही नहीं रेप की घटना का उसने वीडियो भी बना लिया। इसके बाद मेरे गले का मंगल सूत्र छीन लिया।

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसी दिन से मैं डर से चुप रही और पति को कुछ नहीं बताया। इसके बाद गांव गई तो अपनी सास और गोतनी को जानकारी दी। इसके बाद ससुराल वालों को पता चला। पति को जब जानकारी हुई तो वह मंगलवार को रामगढ़ चौक थाना आकर मामला दर्ज कराया। इस पर रामगढ़ चौक थानेदार अमित कुमार त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म मामले में संलिप्त युवक विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है। पीड़ित महिला का भी बयान लिया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *