खैरागढ़ छुईखदान गंडई । राजनांदगांव के रहने वाले बाइक में सवार पिता पुत्र का स्वतंत्रता दिवस के दिन खैरागढ़ जिले के सहसपुर दल्ली में एक तेज रफ्तार ट्रेलर के चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गए। घायल हालत में पिता को खैरागढ़ अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई जबकि पुत्र को घायल हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव रेफर किया गया। पुत्र की स्थिति खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव के चिखली वार्ड के रहने वाले रमेश देवांगन अपने 16 वर्षीय बेटे होमेन्द्र देवांगन के साथ मोटरसाइकिल में खैरागढ़ जा रहे थे उसी दौरान खैरागढ़ से राजनांदगांव की दिशा में आ रही एक ट्रेलर ने बाइक में सवार पिता-पुत्र को जोरदार ठोकर मार दी हादसे में दोनों जख्मी हो गए। डायल 112 की मदद से घायलों को खैरागढ़ ले जाया गया उपचार के बाद पिता की जान चली गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा पांडे को सड़क हादसे की खबर मिलने के बाद त्वरित कदम उठाते हुए ट्रेलर चालक को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर भेजा गया दुर्घटना के बाद चालक राजनांदगांव की ओर भागने की नीयत से ट्रेलर लेकर फरार हो गया था।

ठेलकाडीह के समीप ट्रेलर को पुलिस टीम ने रोका। आरोपी वाहन चालक राजू कन्नाके गढ़चिरौली को पकड़ा गया। आरोपी चालक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया पीड़ित पक्ष को राहत राशि दिलाने पुलिस महकमे ने प्रतिवेदन भेजा है। ए एस पी नेहा पांडे यदि तय समय पर एक्शन नहीं लेती तो आरोपी वाहन चालक दूसरे राज्य में फरार होने में कामयाब हो जाता।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *