Farmani Naaz : उउत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हुई एक दुखद घटना में यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की अत्यंत दुखद मौत हो गई। सूचनाओं के अनुसार, यह घटना शनिवार रात को घटी जब युवक खाना खाने के बाद अपने घर से बाहर गया था। घटना के संदर्भ में जानकारी के अनुसार, यहां के एक सिंगर और यूट्यूबर फरमानी नाज के 18 साल के चचेरे भाई खुर्शीद का हत्या मामला है। खुर्शीद उनके परिवार के साथ रहते थे और मजदूरी का काम करते थे।

शनिवार की शाम खाना खाने के बाद खुर्शीद घर से बाहर गए थे। वह सालवा रोड पर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद थे तीन-चार बदमाश, जिन्होंने बिना किसी पूर्व सूचना के उस पर हमला कर दिया। उन्होंने खुर्शीद पर चाकू से हमला किया और उसे घायल कर दिया। घायल होने के बाद खुर्शीद ने अपने परिजनों को सूचना दी। वे तुरंत ही उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसका इलाज कराने के बावजूद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद लोगों में गुस्सा और आक्रोश की भावना बढ़ गई। वे घटना स्थल पर पहुंचकर आपसी विवादों के बाद पुलिस को सूचना दीं आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तुरंत ही मामले की जांच की शुरुआत की है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं।

पुलिस के अनुसार, फरमानी नाज के परिवार के कुछ सदस्य पहले भी अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। कुछ महीने पहले, उनके परिवार के 8 सदस्यों को सरिया लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया था। खुर्शीद उस समय उनमें से नहीं थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *