Pushpa 2 New Poster Out Fahadh Faasil On Birthday: इस साल कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का सीक्वल आने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनके सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं. उन्हीं में से एक साइथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की साल 2021 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ का सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ भी है, जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है और उसको बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी तैयार हैं.

फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फिल्म के थिएटर्स में आने से पहले फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा धमाकेदार सरप्राइज दिया है, जिसको देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है और अब फैंस इस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. दरअसल, फिल्म मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फ़हद फ़ासिल नजर आ रहे हैं. वो भी अपने भंवर सिंह शेखावत के किरदार में.

फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज!

जी हां, आज फहद फासिल अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर ‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स ने फिल्म से उनका पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें फहद अपने किरदार भंवर सिंह शेखावत के लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म के पहले भाग ‘पुष्पा: द राइज’ में उनके किरदार भंवर सिंह शेखावत को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से खूब तारीफ मिली थी और उनके बेहतरीन कामों में से एक बताया गया था. वहीं, अब ‘पुष्पा 2: द रूल’ में उनके लुक को लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

6 दिसंबर को सिनेमाघरों में मचेगा धमाल 

फिल्म में एक बार फिर फहद फासिल और अल्लू अर्जुन के बीच एक्शन-पैक्ड टक्कर देखने को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है.  फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल के अलावा रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले इसके टीजर और गानों ने फैंस के बीच धमाल मचा रखा है. इसके गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘आंगारो’ यूट्यूब पर छाए हुए हैं. ऐसे में अब फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *