Actress Cheat Husband for Extra  Marital Affair: सेलेब्स की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी लोगों की दिलचस्पी हमेशा ही बनी रहती है. सेलेब्स के अफेयर्स से लेकर ब्रेकअप तक, हर चीज हेडलाइन्स का हिस्सा बन जाती है. आज हम ऐसी ही कुछ पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं, जिनपर अपना खुद का घर तोड़ने का आरोप लगा. एक्ट्रेसेस जो शादीशुदा होते हुए भी दूसरे मर्द को अपना दिल दे बैठीं…

1/5

हाल ही में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के बच्चे की मां बनीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लग चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका साल 2011 में शोएब इब्राहिम से मिली थीं, जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में पहले पति रौनक से तलाक लिया. हालांकि एक्ट्रेस अब शोएब इब्राहिम से  शादी करके अपनी फैमिली में खुश हैं.

2/5

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक की वजह एक्ट्रेस की अर्जुन कपूर से बढ़ती नजदीकी थी. फिलहाल एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपनी लव लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

3/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस संजीदा शेख और आमिर अली के तलाक की वजह एक्टर हर्षवर्धन राणे को माना गया था. कहा गया था कि संजीदा शेख शादीशुदा होने के बावजूद हर्षवर्धन राणे से काफी करीब हो गई थीं.

4/5

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के रिश्ते को लेकर खूब बवाल मच चुका है. कुछ समय पहले एक्टर ने खुद खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी  पत्नी निशा रावल का अफेयर उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ चल रहा है.

5/5

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. खबरों की मानें तो काम्या के एक्स पति बंटी नेगी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस का अफेयर संजय दत्त के कजिन निमाई बाली के साथ है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *