भिलाई [न्यूज़ टी 20] Exim Bank Recruitment 2022, Bank Jobs 2022: इंडिया एग्जाम बैंक ने ऑफिसर ऑन कॉन्ट्रैक्ट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. पदों पर भर्ती संविदा के आधार पर की जाएगी. जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार एक्जिम बैंक की आधिकारिक वेबसाइट eximbankindia.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 8 अप्रैल 2022 से शुरू है एवं आवेदन की लास्ट डेट 28 अप्रैल 2022 तक है.

कुल 30 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसमें कंप्लायंस, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, रिसर्च एंड एनालिसिस, इनफार्मेशन सिस्टम, एडमिनिस्ट्रेशन, स्पेशल सिचुएशन ग्रुप, लीगल, राजभाषा, ह्यूमन रिसोर्सेज, लोन मॉनिटरिंग, इंटरनल ऑडिट एवं रिस्क मैनेजमेंट विभागों में ऑफिसर ऑन कॉन्ट्रैक्ट के पद भरे जाएंगे.

कैसे करें आवेदन

पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट eximbankindia.in पर जाकर भर्ती सेक्शन में क्लिक करना होगा. इसके बाद भर्ती की लिंक पर क्लिक कर आवेदन पेज पर जाया जा सकेगा. अब उम्मीदवारों को सभी दिशा निर्देश पढ़कर आवेदन पत्र भरना होगा एवं आवेदन शुल्क जमा करना होगा. जो कि ₹600 निर्धारित है.

शैक्षिक योग्यता

उपरोक्त पदों के लिए संबंधित क्षेत्रों में पीजी डिग्री/ डिप्लोमा होल्डर उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया

प्राप्त आवेदनों के आधार पर उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. जिसके बाद पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. भर्ती संबंधी किसी भी अन्य जानकारी अथवा डिटेल के लिए नोटिफिकेशन चेक करें. नोटिफिकेशन के डायरेक्ट लिंक नीचे साझा की जा रही है.

Exim Bank Recruitment 2022 Notification

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *