Janhvi Kapoor Stylish Look [ News T20 ] | जाह्नवी कपूर की अदाओं के क्या कहने. हसीना हर दिन कुछ इस अंदाज में दिखती हैं कि देखने वालों को यकीन ही नहीं होता. लेकिन आखिर जाह्नवी किससे इतना इंस्पायर्ड हो रही हैं वो भी सामने आ गया है.

1/5

अचानक से कोई बदलने लगे तो हैरानी होना लाजिमी है. इन दिनों यही बदलाव जाह्नवी कपूर में काफी नोटिस किया जा रहा है. अदा और अंदाज दोनों ही काफी बदला-बदला सा लग रहा है हसीना का और देखने वाले हैरान है रातों रात हुए इस चेंज के. एक बार फिर जाह्नवी पैपराजी के कैमरों में स्पॉट हुईं तो चर्चा में आ गई हैं.

2/5

नीले रंग के गाउन में स्पॉट हुईं जाह्नवी का ये अंदाज भी लोगों को खूब भा गया. लेकिन देखते ही लोगों को कुछ याद भी आ गया. दरअसल, जाह्नवी की इस ड्रेस को देखकर लोगों को अचानक से उर्फी जावेद की याद आ गई. इस खूबसूरत से गाउन में जाह्नवी ने ऐसी-ऐसी जगह सेफ्टी पिन लगाई थी जो बस उर्फी ही कर सकती हैं.

3/5

थाई स्लीट कट वाले इस गाउन में जाह्नवी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जाह्नवी को उर्फी की हवा लग गई है तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि पिन अंदर की तरफ लगाया जाता है बाहर नहीं.

4/5

इतना ही नहीं जहां जाह्नवी कपूर ने ड्रेस का स्टाइल उर्फी से चुराया तो वहीं अदा और अंदाज हुबहू नोरा फतेही का कॉपी किया. नोरा फतेही ने की तरह खड़े रहना, नोरा की तरह पोज देना, नोरा की तरह चलना, नोरा कसी तरह मुड़ना…हर अदा में नोरा की ही छाप नजर आई.

5/5

जाह्नवी कपूर इन दिनों बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं. हर कोई उनमें ये बदलाव देखकर हैरान है. लेकिन बेपरवाह हुस्न से सबके होश उड़ाने वालीं जाह्नवी हर बार कहर ढा रही हैं. इस बार भी उन्होंने वही किया है लेकिन नोरा और उर्फी को कॉपी कर चर्चा में हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *