Adil Hussain reacted to Sandeep Reddy Vanga’s comment: अभिनेता आदिल हुसैन ने कुछ वक्त पहले ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्म का हिस्सा होने पर अपना अफसोस शेयर किया था, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था. आदिल हुसैन के इस बयान से संदीप रेड्डी वांगा नाराज हो गए थे.

उन्होंने एक ट्वीट कर आदिल हुसैन की ‘आर्ट फिल्मों’ की लंबी फिल्मोग्राफी पर तब भी कसा था. अब आदिल हुसैन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि वह अपने पुराने बयान पर कायम हैं और कभी भी ‘एनिमल’ जैसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे, भले ही उन्हें 200 करोड़ रुपये जैसी बड़ी रकम ही क्यों ना दी जाए.

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के बयान पर रिएक्ट करते हुए आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने कहा, ”मैं उस पर क्या कहूं? मुझे लगता है कि उस बयान पर बहुत सारे जवाब आए हैं. यदि वह एंग ली से ज्यादा फेमस हैं, तो मुझे नहीं पता कि क्या कहूं… यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह ऐसा सोचते हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कलेक्शन किया था, इसलिए शायद वो ऐसा सोचते हों. मुझे ‘कबीर सिंह’ के सटीक आंकड़े नहीं पता, लेकिन ‘लाइफ ऑफ पाई’ ने एक अरब डॉलर से अधिक की कमाई की. इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह इसका मुकाबला कर सकती है. ऐसा कहने से पहले उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए था.”

‘वे मुझे 100-200 करोड़ रुपये भी दें, तब भी मैं नहीं करूंगा’

आदिल हुसैन ने यह भी कहा कि उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ नहीं देखी. उन्होंने कहा कि यह उनकी तरह की फिल्म नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह ‘एनिमल’ में कोई रोल करना चाहेंगे? इस पर आदिल हुसैन ने कहा, ”कभी नहीं, अगर वे मुझे 100-200 करोड़ रुपये भी दें, तब भी मैं नहीं करूंगा.”

2023 की ब्लॉकबस्टर रही थी ‘एनिमल’

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ बीते साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में थे. भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही हो, लेकिन इसे सोशल मीडिया के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *