भिलाई। ईडी की टीम ने साेमवार को विधायक देवेंद्र यादव के घर में छापा मारा। सुबह से ईडी की टीम रात में डेढ़ बजे तक जांच करती रही। लेकिन ईडी की टीम को कुछ नहीं मिला। जांच में एक कागज का टूकडा तक नहीं मिला। अंत में टीम ने विधायक देवेंद्र यादव से भारत जोड़ा यात्रा को लेकर कुछ सवाल किए। और आधी रात को खाली हाथ लौट गए। भिलाई के लाडले विधायक देेवेंद्र यादव के घर में ईडी का छापा पूरी तरह से राजनीति प्रपोगेडा था। उनकी राजनीति छवि को धूमिल करने के लिए पूरी रणनीति बनाई गई थी।

जांच के दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने ईडी को जांच में पूरा सहयोग किया। सुबह से देर रात तक जांच करने के बाद भी ईडी को कुछ नहीं मिला तब विधायक श्री यादव ने स्वयं से अपना मोबाइल भी जांच करने के लिए दे दिया। और कहा कि अाप अपनी जांच पूरी इमानदारी से किए। पूरी जांच करने के बाद ईडी खाली हाथ लौट गई। जांच के दौरान ईडी के अफसरों ने विधायक के परिवार और पड़ोसियों को भी बहुत परेशान किया। बीमार वृद्ध पड़ाेसी काे अफसर उठा लाए और सुबह से लेकर आधी रात तक उन्हे बिठाकर रखे। इसी प्रकार विधायक के परिवार वालों को अफसरों की वजह से बहुत परेशानी हुई।

जब भिलाई के लोगों को पता चला कि उनके लाडले विधायक श्री यादव के यहां छापा पड़ा है। तो उनके समर्थकों की भीड़ जमा हो गई। हजारों की तादाद में लोग पहुुंचे। लोगों ने जमकर नारेबाजी की। ईडी की सदबुद्दी के लिए यज्ञ किए, हनुमान चालिसा का पाठा किए। देखते ही देखते विधायक के समर्थकों कीे भीड़ बढ़ने लगी। पूरा एरिया छावनी में तबदिल हो गया।

समर्थकों में भारी आक्रोश को देखते हुए ईडी के अफसरों ने गोली चलाने की धमकी दे दी। तब विधायक देेवेंद्र यादव ने कहा कि यदि ऐसा मौका आता तो सबसे पहली गोली वे अपने सीने पर लेंगे। पर अपने समर्थकों पर एक आंच भी नहीं आने देगे। विधायक देवेंद्र यादव ने अपने समर्थकों और भिलाईवासियों से कहा कि तक जिंदा हूं भिलाई की जनता के लिए जान हाजिर है।

भिलाई वासियों के लिए मेरी जान हाजिर है

कोई लाख कोशिश कर ले मेरे छवि को धूमिल करने की पर जब तक आप सब लोगों का प्यार और आशीर्वाद है। तब तक हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। जिस साफ सुथरी छवि को देख कर जिस उम्मीद से भिलाई के सम्मानित नागरिकों ने मुझे जीताया और इस गरिमामय पद पर बिठाया है।

मैं हमेशा अपने इस साफ-सुथरी छवि के साथ काम करूंगा और हमेशा लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। सिर्फ यही नहीं जब तक मैं जिंदा हूं, मेरी जान भिलाईवासियों के लिए हाजिर है और मेरा पूरा जीवन भिलाई की सेवा में गुजरेगा। राजनीतिक षडयंत्र के तहत मेरी छवि को खराब करने की कोशिश करने वालों को भिलाई की जनता ने मुहतोड़ जवाब दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *