रायपुर। रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में एक नशेड़ी ने जमकर बवाल किया है। उसने वहां मौजूद डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ समेत गार्ड को धमकाते हुए कहा कि मैं एरिया का दादा हूं, कोई पास आया तो उसकी गर्दन गिरा दूंगा। नशेड़ी की इस हरकत से अस्पताल के स्टाफ की जान बाल-बाल बची। ये पूरा मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र का है। रविवार की देर शाम रायपुर के मेकाहारा हॉस्पिटल में अनुराग गिरी उर्फ राजा नाम का एक नशेड़ी बदमाश पहुंच गया।

वहां मौजूद स्टाफ को उसकी हरकत पर शक हुआ तो उसे गार्ड ने पकड़ लिया। इसके बाद नशेड़ी ने जेब से ब्लेड निकालकर हंगामा चालू कर दिया। वो मेडिकल स्टॉफ के साथ लगातार बदतमीजी करने लगा। उसने स्टाफ को धमकाते हुए कहा कि कोई यदि उसके पास आएगा तो वो उसकी गर्दन गिरा देगा। उसने खुद को शक्ति कॉलोनी एरिया का दादा बताते हुए मौजूद गार्ड लोगों को चैलेंज किया। बदमाश की इस हरकत से सहमे हुए स्टाफ ने 112 की टीम को फोन किया। इसके बाद बदमाश को पकड़ कर मौदहापारा थाना लाया गया। जहां मौदहापारा पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

ऐसे ही एक और वाक्या आज सुबह साढ़े 9 बजे के करीब मेकाहारा अस्पताल में हुआ। यहां चार युवक अपना इलाज करवाने पहुंचे। उन्होंने सीधे अपनी बाइक को अस्पताल के अंदर घुसा दी। पैर में चोट की शिकायत को लेकर पहुंचे उन युवकों ने पहले डॉक्टरों से बहस की। फिर अंदर अस्पताल में सामानों के साथ तोड़फोड़ की। साथ ही स्टाफ के साथ गाली-गलौच की। हालांकि इस मामलें में कोई शिकायत नही हुई है। मेकाहार अस्पताल में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से वहां का स्टाफ खौफ में है। वे लगातार ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। जिससे वे भी सुरक्षित महसूस कर सके। स्टाफ का कहना है कि ऐसे बदमाशों को रोकने के लिए उन्हें कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *