दुर्ग। जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुम्हारी के खारुन ग्रीन्स कॉलोनी में दो सगे भाइयों की सड़ी-गली लाश मिली है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. यह हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच कर रही है. यह मामला कुम्हारी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, कुम्हारी पुलिस को शुक्रवार शाम 6.30 बजे खारुन ग्रीन्स कॉलोनी से फोन आया कि कॉलोनी के एक घर से बदबू आ रही है. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर घुसी. जहां अलग-अलग कमरे में दो सगे भाई सुधांशु शर्मा और हिमांशु शर्मा की लाश मिली. जिसके बाद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई.

मामले में पूछताछ पर कॉलोनी वासियों ने बताया कि दोनों भाइयों को पिछले दो दिनों से किसी ने नहीं देखा. जब लोगों को उनके मकान से बदबू आई तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मामले में पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सुपेला अस्पताल स्थित मरचुरी भेज दिया है. घटना के बाद पुलिस ने मृतक भाइयों के परिजनों को बुलाया है. बताया जा रहा है कि दोनों के माता-पिता पहले ही निधन हो चुका है. उसी कॉलोनी में उनके परिवार वाले रहते हैं.

पूछताछ के दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि माता-पिता की मौत के बाद वे दोनों सदमे में थे. दोनों भाई काम पर ध्यान नहीं देते थे और शराब पीने के आदी हो गए थे. दोनों की मौत को लेकर पुलिस को आशंका है कि दोनों भाइयों ने घर में बैठकर शराब पी और अधिक शराब पीने से उनकी मौत हो गई. फिलहाल इस पूरा मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *