बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भरूवाडीह गांव में युवक की कुएं में लाश मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से लाश को बाहर निकाला गया. इसके साथ ही कुएं में मृत युवक की बाइक भी मिली है. बताया जा रहा है कि मृतक कल शाम से लापता था, जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. फिलहाल घटना का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह मामला पलारी थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, पलारी थाना क्षेत्र के भरूवाडीह गांव में आज एक युवक की उसकी बाइक के साथ कुंए में लाश मिली है. युवक कल शाम से लापता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलेश्वर धुव उम्र 28 वर्ष शादी के कार्यक्रम में शामिल होने आया था. उसका चांपा गांव और भरूवाडीह गांव दोनों जगह में घर है. शाम को वह घर से भरूवाडीह जा रहा हूं कहकर निकला था जो देर रात तक नहीं पहुंचा. वहीं आज शंका होने पर भरूवाडीह गांव में ग्रामीणों ने लिलवारी कुआं में कांटा डालकर उसकी खोजबीन की. जिसमें मृतक का कपड़ा फंसा हुआ दिखाई दिया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लाश को बाहर निकाला. वहीं कुआं में पानी अधिक होने के कारण श्री सीमेंट कंपनी से फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर कुआं का पानी खाली करा बाइक को बाहर निकाला गया. घटना का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

वहीं इस घटना को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि इस मार्ग से श्री सीमेंट की गाड़ियां आती-जाती रहती है, जिसके कारण कुआं और सड़क लगभग बराबर हो गए है, युवक की मौत का यह भी एक कारण हो सकता है. फिलहाल, इस मामले में कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का असली कारण सामने आ सकता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *