मानपुर. ब्लॉक के औंधी थानाक्षेत्र में पूर्व में पुलिस महकमे में पदस्थ रहे एक पूर्व सहायक आरक्षक को घर से अगवा कर उसकी निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. उक्त पूर्व सहायक आरक्षक की लाश 19 मई को उसके गृह ग्राम घोटिया कन्हार से लगे नदी में रेत के नीचे दबी मिली है. लाश के पैर कपड़े और कुछ हिस्से रेत से बाहर निकल गए. तब जाकर इसका खुलासा हुआ.

ग्राम बागडोंगरी और घोटियाकन्हार के मध्य बड़े पुल वाली नदी में उक्त लाश मिली है. बता दें कि, मृतक घोटियाकन्हार गांव का निवासी बिरझु दुग्गा है. जो पूर्व में सहायक आरक्षक के तौर पर पुलिस महकमे में कार्यरत था. हालांकि, कुछ साल पहले उसने पुलिस फोर्स छोड़कर अपने गांव में ही रह रहा था. बताया जा रहा है कि बिरझु दुग्गा बीते 7 मई से लापता था. जानकारी के अनुसार, मृतक के चार नाबालिक बच्चे हैं.

बच्चों ने ही पुलिस को तमाम घटनाक्रम से वाकिफ कराया, जिस पर अमल कर पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में शव को नदी से बाहर निकलवाया. मृतक बिरझु दुग्गा के बेटे की माने तो कुछ लोग देर रात घोटियाकन्हार स्थित उनके घर मे पहुंचे और बिरझुराम को मारते पीटते अपने साथ ले गए. बच्चे काफी छोटे हैं, लिहाजा वे किसी को कुछ बता नही पाए थे. 18 मई को नदी में शव का पैर बाहर देखा गया, जिसकी जानकारी पाकर बच्चों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. बहरहाल शव का पोस्टमार्टम करा कर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *