राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक युवक ने पैरी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना लालबाग थाना क्षेत्र के घोरदा गांव की है। हालांकि, यह आत्महत्या है या हत्या जांच का विषय है। क्योंकि युवक के पुल से नीचे कूदने के बाद भी शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं।

राजनांदगांव-डोंगरगांव मार्ग पर ग्राम घोरदा के पास पैरी नदी में पुल के नीचे शनिवार सुबह युवक की लाश मिली। जानकारी के अनुसार राजकुमार उर्फ राजू साहू (42) अर्जुनी का रहने वाला है। युवक रात दो बजे घर से निकला था। सुबह पुल के नीचे उसकी लाश मिलने की खबर सामने आई।

मृतक राजकुमार अविवाहित है और शराब पीने का आदी था। राजकुमार तीन भाइयों में सबसे छोटा था। एक भाई धरम सिंह साहू की पहले ही मौत हो चुकी है। युवक ने पुल के नीचे क्यों कूदा अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वहीं दूसरी ओर युवक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिलने से हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। मामले का खुलासा फॉरेंसिक जांच में हो पाएगा। नदी में युवक के कूदने से शरीर में कहीं चोट के निशान नहीं मिले हैं। बताया जाता है कि मृतक राजकुमार अपनी मां और भाभी के साथ रहता था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *