भिलाई। औधोगिक क्षेत्र के पास तालाब में मिले शव की शिनाख्त होने के बाद हत्या के मामले का खुलासा भी भिलाई 3 पुलिस ने कर दिया है। मृतक ओम प्रकाश साहू की आरोपी आशीष तिवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद उसे बोरे में बांधकर स्कूटी के साथ ही तालाब में फेंक दिया था। इधर मृतक घर वालो को आरोपी ने फोन कर अपहरण की बात कह पैसे की डिमांड भी की। जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक के बीच ऑनलाइन गेम की आईडी दिलाने के नाम पर लाखों का लेनदेन हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतक को 31 मई की रात आरोपी ने उम्दा रोड़ स्थित किराए के मकान में बुलाया और सभी ने मिलकर शराब और उसके बाद मृतक की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को छुपाने उसे बोरे में बांधकर स्कूटी के साथ तालाब में फेंक आये, लेकिन पृथक का मोबाइल अपने पास रख लिया और सुबह उसकी पत्नी को फोन करके किडनैपिंग की बात कही और रकम की डिमांड कर ली। इसके बाद घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनंत साहू ने बताया कि मृतक और आरोपी की मुलाकात जेल में हुई थी। मृतक पर एनडीपीएस की कार्रवाई पहले की जा चुकी थी और वह अपराधिक प्रवृत्ति का था। इस पूरे मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दो अन्य आरोपियों को बिलासपुर एवं अन्य स्थानों से लाया जा रहा है जिससे पूछताछ के बाद हत्या का कारण सामने आएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *