CRPF Recruitment 2024: अगर आपके पास इस विषय में मास्टर की डिग्री है, तो केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सुनहरा अवसर है. सीआरपीएफ ने फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के जरिए फॉर्म भरकर कल आयोजित होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इन पदों पर नौकरी पाने के लिए कल अंतिम मौका है.

इस भर्ती के माध्यम से सीआरपीएफ में फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर बहाली की जानी है. अगर आप भी यहां नौकरी पाना चाहते हैं, तो कल आर.के. पुरम, नई दिल्ली में प्रशिक्षण निदेशालय में होने वाली भर्ती के लिए आयोजित वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. लेकिन उससे पहले दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें.

सीआरपीएफ में किस उम्र वाले कर सकते हैं आवेदन

सीआरपीएफ भर्ती 2024 के तहत भरे जाने वाले पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयुसीमा 40 वर्ष से कम होनी चाहिए.

सीआरपीएफ में कौन करेगा आवेदन

सीआरपीएफ के इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से फ़िज़ियोथेरेपी में मास्टर डिग्री होनी चाहिए.

सीआरपीएफ में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी

जो कोई भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 55,000 रुपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
CRPF Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
CRPF Recruitment 2024 Notification

सीआरपीएफ में ऐसे होगा सेलेक्शन

जो भी उम्मीदवार सीआरपीएफ में इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें 17 जून 2024 को प्रशिक्षण निदेशालय, ईस्ट ब्लॉक नंबर 10, लेवल 7, आर.के. पुरम, नई दिल्ली, 110066 में वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल होना होगा. इसके साथ ही अपनी डिग्री, आयु प्रमाण पत्र और अनुभव प्रमाण पत्र की मूल और फोटोकॉपी, सादा कागज़ पर एक आवेदन और हाल ही में खींची गई तीन पासपोर्ट आकार की फोटो लाना होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *