नोएडा|News T20: नोएडा से एक बुरी खबर सामने आई है। क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। मृतक क्रिकेटर का नाम विकास नेगी है विकास महज 34 साल के थे। वह पेशे से इंजीनियर थे।

नोएडा के सेक्टर 135 में बने स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला जा रहा था।तब यह घटना हुआ। उस समय उनका मुकाबला मावरिक-11 और ब्लेजिंग बुल्स क्रिकेट टीमों के साथ हों रहा था।मैच की पहली पारी में ही यह दर्दनाक हादसा हो गया।

बताया जा रहा की रन के लिए दौड़ते समय अचानक उनको हार्ट अटैक आ गया।

मावरिक-11 की बल्लेबाजी चल रही थी और पिच पर उमेश कुमार और विकास नेगी मौजूद थे. यहां 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर उमेश ने शॉट जड़ा और दूसरे छोर पर खड़े विकास ने रन लेने के लिए दौड़ लगाई. गेंद बाउंड्री पर पहुंच गई और उमेश से हाथ मिलाकर विकास अपने छोर पर वापस लौटने लगे. तभी अचानक वह पिच पर गिर पड़े. उन्हें गिरते देख सबसे पहले विकेटकीपर ने दौड़ लगाई. इसके बाद गेंदबाज और बल्लेबाज भी उनकी ओर दौड़े. कुछ ही पलों में सभी खिलाड़ी विकास के आसपास जुट गए.

पिच पर ही दिया CPR

यहां खिलाड़ियों ने उन्हें फौरन सीपीआर दिया. इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विकास मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे. वह फिलहाल दिल्ली के रोहिणी में रह रहे थे. वह नोएडा की ही एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करते थे।

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *