बिलासपुर। एक आरक्षक पर दोस्त की बहन से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरक्षक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। फिर बाद में शादी से मुकर गया। इस बात से आहत युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। आरोपी आरक्षक मुंगेली जिले की फास्टरपुर चौकी में पदस्थ है।

मुंगेली जिले में रहने वाली 24 वर्षीय युवती की पहचान पास के गांव में रहने वाले युवक जानसन प्रभाकर से थी। युवती का भाई आरक्षक जानसन प्रभाकर का दोस्त था और इसी के चलते आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना भी था। इस दौरान युवती से भी उसकी जान पहचान हो गई। इस बीच युवती बिलासपुर में प्राइवेट जॉब करने आ गयी और यहां किराए कमरा लेकर रहने लगी। जान पहचान का फायदा उठाते हुए युवक जानसन प्रभाकर उसके किराए के रूम में आया।

युवती को घुमाने के बहाने रिश्तेदार के घर ले जाकर दुष्कर्म किया। इससे घबराई युवती ने इसकी जानकारी घर वालों को देने की बात कही तो युवक ने एक ही समाज की होने की बात कहते हुए शादी का झांसा दिया। बाद में युवक की नौकरी पुलिस में लग गयी तो उसने युवती से शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में शून्य में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *