जीपीएम। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में छात्र का दिनदहाड़े मर्डर हो गया। गौरेला स्टेट बैंक के सामने दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा को एक युवक ने चाकुओं से गोद दिया। मौके पर ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। वही हमलावर युवक फरार हो गया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

आश्चर्य की बात यह है कि नकाबपोश युवक भरे बाजार में युवती को चाकू मारता रहा। पहले उसने चाकू मारकर गिरा दिया। जमीन पर गिरने के बाद उसने युवती का चाकू से गला रेत दिया। इस घटना का वीडियो इतना विचलित करने वाला कि हम उसे खबर में लगा नहीं सकते। वीडियो में दिखाई पड़ रहा है…युवक जब घटना को अंजाम दे रहा, तब बाजार में आसपास बड़ी संख्या में लोग दिखाई पड़ रहे हैं। मगर किसी ने युवती को बचाने का प्रयास नहीं किया। अलबत्ता, लोग वहां से खिसकने लगे।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक पेंड्रा का है। कॉलेज की छात्रा वहां किसी काम से गई थी। तभी सिरफिरे युवक ने चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी। भरे बाजार दिनदहाड़े हुई इस वारदात का वीडियो भी वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवती अपने भाई के साथ आई थी। तभी आरोपी युवक चाकू लेकर वहां पहुंचा। चाकू के डर से भाई जान बचाकर भाग गया। जिसके बाद युवती को चाकुओं से गोद आरोपी युवक ने हत्या कर दी। भरे बाजार हुई इस घटना में कोई बीच बचाव करने नही आया।

बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का शादी शुदा है। वह मरवाही पेट्रोल पंप में काम करता है। मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ माह से लड़की के चक्कर में तनाव में था और शराब पी रहा था। आरोपी दुर्गेश प्रजापति उम्र 26 वर्ष मां नागेश्वरी पेट्रोल पंप मरवाही में काम करता है। वह मरवाही थाना क्षेत्र के ग्राम लोहारी गांव का रहने वाला है।

गौरेला बाजार में युवती रंजना यादव उम्र 21 वर्ष अपने भाई के साथ खरीदी करने आई थी। इस दौरान बाइक में पहुंचे युवक ने युवती के पास रुककर उसका मोबाइल मांगा। फिर युवती का थोड़ी देर मोबाइल देखा। फिर अपने साथ लाए चाकू को निकाल कर युवती को आठ बार चाकुओं से गोदा। इस दौरान भीड़ ने उसे रोकने की कोशिश भी नही की। और आरोपी युवक हत्या कर के वहां से फरार हो गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *