रायपुर। देर शाम ओडिशा दौरे से लौटे सीएम विष्णुदेव साय ने पुलिस लाइन हैलीपैड पर एक नन्हीं बच्ची से मुलाकात की. इस पल को सीएम ने सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ साझा किया है. सीएम साय ने ट्वीटर पर लिखा है कि उन नन्हें-नन्हें कदमों की बात कुछ और थी, उस नन्हीं सी दोस्त से मुलाकात की बात ही कुछ और थी.

साय ने लिखा है आज शाम ढले ओडिशा से तीन जन सभाओं के बाद रायपुर के पुलिस हेलीपैड ग्राउंड पहुंचा तो नन्हीं सी बच्ची “इनाया” से मुलाकात हो गई. सुनहरी धूप सी खिली बच्ची को कौतूहल से हेलीकाप्टर निहारता देखकर खुद को उसके पास जाने से न रोक सका. तुतलाती जुबान से उसके मुख से निकले मिश्री जैसे शब्दों ने तो जैसे दिनभर की थकान को ही परे धकेल दिया.

हालांकि देर शाम होने की वजह से हेलीकाप्टर में उड़ने की उसकी इच्छा तो पूरी न कर सका पर बिटिया से इसका वादा जरूर किया है. बाल मनुहार के साथ यह आत्मीय पल आप सभी के संग साझा करते हुए वात्सल्य से भरा महसूस कर रहा हूं.

उन नन्हें-नन्हें कदमों की बात कुछ और थी,
उस नन्हीं सी दोस्त से मुलाकात की बात ही कुछ और थी..

आज शाम ढले ओडिशा से तीन जन सभाओं के बाद रायपुर के पुलिस हेलीपैड ग्राउंड पहुंचा तो नन्हीं सी बच्ची “इनाया” से मुलाकात हो गई। सुनहरी धूप सी खिली बच्ची को कौतूहल से हेलीकाप्टर निहारता देख… pic.twitter.com/gOer0kH6SM

— Vishnu Deo Sai (Modi Ka Parivar) (@vishnudsai) May 17, 2024

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *