जांजगीर-चांपा – प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश, जांजगीर द्वारा विभिन्न रिक्त पदों की भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किया गया था। जिसके अनुक्रम में हिन्दी स्टेनोग्राफर, अंग्रेजी स्टेनोग्राफर एवं स्टेनोग्राफर संविदा के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु पात्र, अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जिला न्यायालय जांजगीर की वेबसाईटhttps://janjgir.dcourts.gov.in/पर अपलोड किया गया है, जिसका अवलोकन अभ्यर्थी कर सकते है।

अपात्र अभ्यर्थी अपनी पात्रता के संबंध में संबंधित दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रति सहित स्वयं उपस्थित होकर, डाक के माध्यम से दावा-आपत्ति 09 अक्टूबर 2024 के कार्यालयीन समय 05 बजे तक प्रस्तुत कर सकते है। निर्धारित तिथी के पश्चात् प्राप्त दावा-आपत्ति आवेदनों पर विचार नहीं किया जावेगा।

कलेक्टर ने अधिकारियों को स्कूल, आंगनबाड़ी, छात्रावासों का नियमित निरीक्षण कर रिपोर्ट देने के निर्देश भी दिए है। उन्होंने महतारी वंदन, केसीसी, नशामुक्ति अभियान आदि विषयों पर भी समीक्षा की। उन्होंने अस्पतालों के फायर ऑडिट करने के निर्देश दिए हैं।

बैठक में कलेक्टर श्री लंगेह ने कहा कि सड़कों पर मवेशी के जमावड़ा पर विशेष निगरानी रखें और नियमित तौर पर कार्रवाई करते रहें। बार-बार पशुओं की सड़क में आने पर पशु मालिकों पर पेनाल्टी लगाएं। अभी तक 26,750 रुपए की पेनाल्टी लगाई गई है। उन्होंने सभी जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों एवं नगरीय निकायों के मुख्य नगरपालिका अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *