रायपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए हैं। गुरुवार को उन्होंने मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया गया है। इसके लिए जमाल सिद्दीकी ने प्रधानमंत्री का शुक्रियादा किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बजट में अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों के लिए 5,200 करोड़ का प्रावधान किया है।

इसके लिए हमने प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया। G20 में प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में मिली है, उसका भी अभिनंदन किया। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्दीकी ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में 2023 में नड्डा जी की अगुवाई में चुनाव जीतेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अग्रणी श्रेणी पर आया है। G-20 में 200 बैठक होने वाली है, वो 56 शहरों में होगी।

इसमें शामिल होने वाले प्रतिनिधिमंडल के सदस्य भारत की संस्कृति और भाइचारा से अवगत कराएंगे। आजादी से लेकर 70 साल तक हमारा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया। हमें पिछड़े गरीब लोगों की चिंता करनी है। देश का सर्वांगीण विकास हो यह प्रधानमंत्री का सपना है। सिद्दीकी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में ऐसे नेता मिले हैं, जो देश को फिर से सोने की चिड़िया बना सकते हैं।

अल्पसंख्यक मोर्चा स्कूटर रैली निकालकर मोदी जी की बातों को लोगों तक ले जाएंगे। सभी दलों ने वोट बैंक के रूप में काम किया है। बीजेपी में परिवारवाद और जातिवाद नहीं है। देश को जोड़ने का काम सूफी समाज कर सकता है। हम देशभर के सूफी संतों को जोड़ने का काम करेंगे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *