रायगढ़, छत्तीसगढ़ – रायगढ़ जिले के चक्रधर थाना क्षेत्र में एक दुखद हादसे में हॉस्टल अधीक्षक सुनील यादव (36) की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बाइक सवार को बचाने की कोशिश में उनकी कार सड़क से उतरकर पलट गई, जिससे यह घटना घटी। इस हादसे में उनके साथ बैठे दोस्त, आशीष कुमार, भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे का विवरण:

यह हादसा मेडिकल कॉलेज रोड पर हुआ जब सुनील यादव अपने दोस्त आशीष कुमार के साथ कनकतुरा से वापस लौट रहे थे। रात करीब साढ़े 8 बजे उनकी कार के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

हॉस्टल अधीक्षक की मौके पर मौत:
हॉस्टल अधीक्षक सुनील यादव को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, उनके दोस्त आशीष की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और बाइक चालक की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस की कार्यवाही:

चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव आहेर के अनुसार, सुनील यादव खुद कार चला रहे थे। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बाइक सवार की जानकारी जुटाने के प्रयास जारी हैं ताकि दुर्घटना के बारे में पूरी स्थिति स्पष्ट हो सके।

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *