Chhattisgarh Assembly Election 2023: मनेंद्रगढ़। सोशल मीडिया में नेताओं को बधाई देना सरकारी कर्मियों को भारी पड़ गया। कलेक्‍टर ने मामले में दो शिक्षकों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। मामला मनेंद्रगढ़ जिला का है। वहां दो शिक्षकों ने सोशल मीडिया में सिंहदेव और गुलाब कमरो की फोटो पोस्‍ट करते हुए संदशे लिखा है।

इन पोस्‍ट को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री व भरतपुर सोनहत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह ने एक बार फिर प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाया है। रेणुका सिंह ने फेसबुक पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भरतपुर रविप्रताप सिंह के शिक्षक भाई उदय प्रताप सिंह की राजनीतिक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भरतपुर रविप्रताप सिंह के भाई उदय प्रताप सिंह जो शिक्षक है वो सोशल मीडिया में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है। फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश।

मुझे नोटिस भेजने वाले प्रशासन की नजर इन तक क्यों नहीं पड़ती। इस से पहले भी रेणुका सिंह ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रशासन वालो से आपको नहीं घबराना है। मेरे चुनाव लड़ने से घबराहट इतनी है कि प्रशासन को मेरे पीछे लगा दिए है। यहां के विधायक का प्रस्थान तय हो चुका है इसलिए यहां मोदी की मंत्री आई है। मैं यहां बोरिया बिस्तर लेकर आ गई हूं। गौरतलब है कि जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा रेणुका सिंह को बगैर अनुमति रैली निकालने व सभा मे भड़काऊ भाषण देने के मामले में नोटिस जारी किया गया था।

आचार संहिता उल्लंघन मामले में कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र दुग्गा ने दो शिक्षकों को जारी किया नोटिस। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व शिक्षक टी विजय गोपाल राव को जारी किया नोटिस। तीन दिवस के भीतर जवाब नहीं देने पर होगी कार्यवाही। भरतपुर ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रविप्रताप सिंह के भाई है उदय प्रताप सिंह। उदय प्रताप सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी का फोटो किया था पोस्ट तो टी विजय गोपाल राव ने कांग्रेस प्रत्याशी गुलाब कमरो को टिकट मिलने की दी थी बधाई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *