Hrithik Roshan-Deepika Padukone: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड एरियल एक्शन फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म में खूब सारा एरियल एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है. ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्मी फैंस फाइटर (Fighter) देखने के लिए बेताब हैं. वहीं फाइटर से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार सेंसर बोर्ड ने ऋतिक-दीपिका (Hrithik-Deepika) की फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है. CBFC ने कुछ सीन्स पर कैंची चलाने के बाद फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है.

फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची!

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Fighter) और दीपिका पादुकोण की फिल्म को हरी झंडी देने से पहले सेंसर बोर्ड ने कुछ काट-छांट भी की है. कहा जा रहा है कि फाइटर से एक अश्लील शब्द हटाया गया है. दो डायलॉग्स में इस शब्द को म्यूट या रिप्लेस किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह शब्द 53वें मिनट पर था, जबकि दूसरा एक घंटे 18वें मिनट पर था. अश्लील शब्द के अलावा फिल्म में हिंदी भाषा में एंटी स्मोकिंग मैसेज दिखाने के लिए भी कहा गया है. तीसरा बदलाव सेक्शुअली सजेस्टेड विजुअल पर है औऱ चौथा बदलाव एक टीवी न्यूज विजुअल को लेकर है.

कितनी देर का है ‘फाइटर’ रन टाइम?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाइटर (Fighter Movie) को सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 40 मिनट के अंदर है. हालांकि सेंसर बोर्ड की तरफ से कट्स और फिल्म के रनटाइम को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. खबरों की मानें तो ऋतिक औऱ दीपिका की फिल्म एडवांस बुकिंग में झंडे गाड़ रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर की ओपनिंग डे के लिए 60 हजार के करीब टिकटें बिक चुकी हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *