दुर्ग। वार्ड 59 के नागरिकों के लिए अच्छी खबर है। कच्चे रास्ते के किचड़ से निजात मिलने वाली है। विधायक गजेंद्र यादव, महापौर धीरज बाकलीवाल एवं पार्षद शिवेंद्र परिहार ने वार्ड नागरिको की उपस्थिति में सड़क का सीमेंटिकरण करने भूमिपूजन किये वार्ड क्र.59 में सी.सी. रोड निर्माण कार्य एवं विभिन्न गली में नाली बनाने 40 लाख की लागत से प्रस्तावित सीमेंटीकरण विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया। इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक यादव ने कहा कि आपके मांग के अनुरूप कार्य करना हमारी जिम्मेदारी है।

सड़क सीमेंटीकरण होने से आवागमन में सहूलियत के साथ ही बारिश के दिनों में कीचड़ से निजात मिलेगी। महापौर धीरज बाकलीवाल ने मौके पर उपस्थित इंजिनियर और निर्माण एजेंसी वाले को सड़क में पानी न रुके ऐसा ढलान और गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने के साथ ही समय पर कार्य पूर्ण करने कहा।

कातुलबोर्ड के साकेत कॉलोनी और हरिनगर में अलग अलग स्थान पर सीमेंटिकरण सड़क और नाली निर्माण के लिए भूमिपूजन पश्चात विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने नागरिकों के साथ वार्ड का भ्रमण किये। क्षेत्र के नागरिकों ने मूलभूत समस्याओ की जानकारी दिए जिसे निगम के अधिकारियो को शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस दौरान पार्षद कांशीराम कोसरे, अल्का बाघमार, जयश्री राजपूत, तारकेश्वर सिंह, अलका भंडारी, मंदीप सिंग, गुलशन राजपूत, गजेंद्र, पंकज, उषा शर्मा, भोलेश पांडे, रूपलाल बरेल सोनू वर्मा, रंगदेव पांडे, उषा पांडे, प्रकाश कौर, डिंपल सिंह, सरन जीत, नम्रता राठौड़, रचना कौर, टेकराम, राज यादव, राजा बघेल, अजय जैन, जया लक्ष्मी, विजय सिंह सहित वार्ड के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *