बालोद. छत्तीसगढ़ के पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ बालोद के डौंडी थाने में मामला दर्ज किया गया है. कांग्रेस नेता पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. पुलिस ने बीएनएस की धारा 108 कर तहत मामला दर्ज किया है. कुछ दिन पहले एक शिक्षक सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी की थी. इस लेटर में वन विभाग में वन रक्षक और चपरासी के पदों पर भर्ती के लिए लेनदेन का जिक्र किया गया था. इसी मामले में कई और लोगों के खिलाफ 3 करोड 70 लाख की ठगी का मामला भी दर्ज किया गया है.

पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर पर हुए एफआईआर के मामले में मुख्यमंत्री विष्णुदेव सायने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने हर तरफ भ्रष्टाचार किया है. नौकरी के नाम पर ठगी, सीजीपीएससी घोटाला, महादेव एप जैसे मामले सामने आए है. युवाओं को ठगा गया है. प्रदेश के लोगों के साथ अन्याय हुआ है. भाजपा सरकार में जो भी गलत करेंगे उन पर कार्रवाई होगी, चाहे वह कोई भी हो.

शिक्षक ने कर ली थी आत्महत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले एक शिक्षक ने मौत को गले लगा लिया था. अपने सुसाइड में उन्होंने कई लोगों के नाम का जिक्र किया था. इसमें आरोप लगाया गया था कि वन विभाग में कई पदों पर नौकरी लगवाने के नाम पर पैसों की ठगी की गई है. इतना ही नहीं शिक्षक ने कई लोगों पर ठगी का आरोप लगाया था. इसकी शिकायत डौंडी थाने में की गई थी.

अब पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर पूर्व वन मंत्री सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इन लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *