भिलाई। कोहका-जुनवानी रोड पर बीती रात सड़क हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा गुरुवार आधीरात की बताई जा रही है। डिवाइडर से टकराने के बाद 10 फीट ऊंची उड़ती हुई कार सड़क पर पलट गई। हादसे में कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना के बाद परिजन पहुंचे और कार सवार को पहले शंकराचार्य अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे एम्स रायपुर रेफर किया गया है। कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला स्मृति नगर चौकी क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरवार को कुठेला भाठा निवासी शख्स अपनी कार क्रमांक सीजी 04 एचई 4400 से कोहका की ओर गया था। देर रात वह वापस अपने घर लौट रहा था। इस दौरान वह काफी नशे में था। कार सवार कोहका से जुनवानी की ओर जा रहा था और इस दौरान कार की गति भी काफी तेज थी। माइलस्टोन स्कूल से पहले कार डिवाइडर से टकराई और हवा में कलाबाजियां खाते हुए सड़क पर पलट गई। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार को गंभीर चोटें आई।

घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह घायल को श्री शंकराचार्य अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान स्मृति नगर चौकी को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के घरवालों को सूचना दी। कार चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स रायपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है। कार नंबर के आधार पर मालिक का नाम अजित कुमार बताया जा रहा है। स्मृति नगर चौकी पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *