बिलासपुर. घर में घुसकर 8 लोगों ने मिलकर युवक को लाठी-रॉड से पीट-पीटकर मार डाला. हत्या की वजह अवैध संबंध को बताया जा रहा है. दरअसल आरोपी युवक ने मृतक को अपनी मां के साथ संबंध बनाते देख लिया था, जिसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोनी थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक, मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र का रहने वाला गोवर्धन पाली राजमिस्त्री का काम करता था. वह पिछले 9 महीने से कछार में बन रहे एफसीआई गोदाम में काम कर रहा था. वहीं किराए के मकान में रहता था. बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने दोस्त सागर पाली और सूरज टंडन के साथ किराए के मकान में सो रहा था. इस बीच रात करीब 11 बजे कछार के रामपारा निवासी अजय केंवट अपने भाई विजय केंवट, चाचा दिनेश केंवट, शेखर केंवट, मुकेश केंवट, राजू केंवट के साथ उसके घर में घुस गया और अपनी मां के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने की बात पर गाली-गलौच करने लगा. जिसके बाद उन्होंने गोवर्धन पर लाठी-रॉड से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिससे गोवर्धन की मौत हो गई, घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग निकले.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में आरोपी अजय केंवट ने बताया, मृतक गोर्वधन केंवट के साथ ही उसकी मां सहित गांव के लोग काम करते थे. वह भी वहां काम करता था. इस दौरान उसने गोवर्धन अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद से वह उसे मारने की फिराक में था. हत्या की प्लानिंग में उसने अपने रिश्तेदारों को भी शामिल किया और मौका मिलते ही बुधवार की रात घर में घुसकर युवक की हत्या कर दी. हत्या के बाद फरार अजय केंवट, उसके भाई राजेश, राजू केंवट, मुकेश केंवट और दिनेश केंवट ट्रेन से भागने की फिराक में घुटकू रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे. इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास घेराबंदी कर 5 आरोपियों को दबोच लिया. वहीं, आरोपियों से पूछताछ करके अब उनके फरार रिश्तेदारों की जानकारी जुटा रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *