रायपुर। 31 दिसम्बर की रात कुशालपुर में 28 साल के व्यवसायी शुभम शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी की मुताबिक युवक न्यू ईयर पार्टी करके लौटा था । परिवार वालों से विवाद के बाद उसने घर के बाहर पोर्च में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुभम 10 बजे तक घर पर ही था। उसके बाद वह पार्टी करने चला गया । रात 12 बजे जब वह घर लौट उसी दौरान उसका परिजनों से विवाद हो गया। विवाद के बाद घर का दरवाजा बाहर से बंद करके सीढ़ी में पानी के प्लास्टिक पाइप से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

परिजनों ने जैसे उसे देखा डायल 112 पर कॉल करके जानकारी दी और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक शुभम शर्मा अपने दादा दादी के घर में अपने चाचा के साथ रहता था। कैंसर से शुभम माता का निधन हुआ था और सड़क हादसे में उसके पिता की मौत हो गई थी। शुभम ने BCA की पढ़ाई पुरी कर चुका था। उसने कुछ समय पहले अमलेश्वर में दुकान खोली थी ।

करीबी मित्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले उसका गर्लफ्रेंड से भी विवाद हुआ था । और गर्लफ्रेंड ने उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया था जिससे वह परेशान रहता है। पुरानी बस्ती थाना प्रभारी सुधांशु बघेल ने बताया कि देर रात घटना की जानकारी मिली। घटना जानकारी मिलने पर बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। युवक ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना के संबंध में परिजनों से भी पूछताछ जारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *