रायपुर। रायपुर में कारोबारी प्रह्लाद राय अग्रवाल पर गोली चलाई गई है। बताया जा रहा है कि 2 बार फायरिंग की गई, जिसमें एक हवा में और दूसरी फायरिंग कार पर की गई है। दूसरी गोली कार के शीशे पर लगी। आशंका जताई जा रही है कि लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू गैंग ने अटैक किया है। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि वारदात को कारोबारी को डराने के लिए किया गया है, जिससे वह लेवी की रकम दे सकें। वारदात किन लोगों ने और क्यों की है फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वारदात सुबह 11 बजे हुई है। अग्रवाल का ऑफिस तेलीबांधा क्षेत्र के उद्योग भवन के पास है।

दो बाइक सवारों ने गोली चलाई

जानकारी के मुताबिक दो बाइक सवारों ने गोली चलाई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मुंह पर मास्क लगाकर आए थे। वारदात के बाद भागते हुए CCTV कैमरे में तस्वीरें कैद हुई हैं।

झारखंड में सड़क निर्माण का काम कर रही अग्रवाल की कंपनी

बताया जा रहा है कि कारोबारी प्रह्लाद अग्रवाल सूरजपुर जिले के रहने वाले हैं। उनकी और उनके बेटे राजेश अग्रवाल की कंपनी छत्तीसगढ़ की बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी है, जो सड़क निर्माण से जुड़े काम करती है। इस कंपनी को झारखंड में भी सड़क निर्माण का काम मिला है।

संतोष सिंह ने बताया कि फायरिंग की घटना सामने आई है. पिछली बार फायरिंग की घटना होने से ठीक पहले हमने आरोपियों को पकड़ा था. ये झारखंड के आरोपी हैं. अमन साहू गैंग मेंबर के खिलाफ झारखंड में 90 से अधिक मामले दर्ज हैं. हम नाकाबंदी कर रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आरोपियों की पहचान की जा रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *