भिलाई। भिलाई के इंदिरा नगर सुपेला स्थित एक मकान में बीएसएफ जवान की पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। मोहल्ले के लोगों ने घर की बालकनी के बाहर लाश देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना सुपेला थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, भिलाई के इंदिरा नगर में बीएसएफ जवान किराए के मकान में रहता है। वो अपनी पत्नी पिंकी सिंह (28) के साथ दूसरी मंजिल में रहता था। शनिवार की रात 11 बजे के करीब पिंकी का शव बालकनी के बाहर संदिग्ध हालत में झूलता देखा गया। मोहल्ले वालों ने घर के अंदर मौजूद उसके पति संतोष सिंह को इसकी जानकारी दी।

इसकी सूचना डायल-112 को फोन कर दी गई। सुपेला पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि पिंकी ने अपनी चुनरी को रेलिंग में बांधकर फांसी लगाई है। लेकिन उसने किस तरह से फंदा लगाया होगा, यह सवाल अभी नहीं सुलझा है। पुलिस का कहना है कि पृथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है। यदि मौत और किसी कारण से हुई होगी तो वो पोस्टममॉर्टम रिपोर्ट से क्लीयर हो जाएगा।

पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट मिला है। जब मोहल्ले में लगे सीसीटीवी का फुटेज देखा तो उसमें महिला के कमरे से नीचे का वीडियो दिख रहा है। ऊपर का वीडियो नहीं दिख रहा है। फुटेज में महिला रेलिंग पर झूलती दिख रही है, लेकिन रेलिंग से ऊपर छत पर कोई था कि नहीं यह नहीं दिखाई दे रहा है। बाकी सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

पिंकी का पति संतोष सिंह बीएसएफ में राजपूत रीजनल हेडक्वार्टर भिलाई में पदस्थ है। स्थानीय कार्यालय में ड्यूटी होने से वो अक्सर अपने घर आ जाता था। इसके बाद सुबह फिर से ड्यूटी चला जाता था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए रखवा दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *